Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/pal4real/domains/pal4real.com/public_html/wp-content/themes/masonry-grid/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

आप की इज़्ज़त आप के हवाले

दिल्ली के मुख्य शासन सचिव अंशु प्रकाश पर मंगलवार को हमला हुआ, दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर पर आप के MLAs द्वारा। मुख्य शासक सचिव को केजरीवाल के चीफ सलाहकार व्.क. जैन ने बुलाया था, केजरीवाल और डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सीसोदिअ के साथ मीटिंग के लिए। बातचीत करने के लिए जो समस्याए आप सरकार को हो रही थी प्रचार प्रसार में पार्टी के ३ साल पूरे करने पर। अंशु जी जवाब मे पहले ही बोल चुके थे की वो उच्च न्यायालय  के विरुद्ध जा के कुछ नहीं कर सकते है, क्योकि ये उच्च न्यायालय के निर्देशों के तालमेल मे नहीं आता है।

वो केजरीवाल जी के घर गए और वहा पे CM, डिप्टी, सलाहकार और ११ MLAs प्रस्तुत थे और उनको जिस कमरे मे ले जाया गया वो बंद कर दिया गया था। जब अंशुजी ने बोला की वह कुछ नहीं कर सकते है तब MLAs उनके साथ गाली गलौज़ करने लगे, इनको और नौकरशाही पर आरोप लगाने लगे उनकी सरकार की सहायता ना करने का। एक MLA ने तो उनको जान से मारने तक की धमकी दे दी थीं। फिर MLA अम्मानतुल्लाह खान और एक और शाक्स्य ने इसको पिटना शुरू कर दिया।


अंशु जी ने वहाँ से जैसे तैसे निकले और सीधे जा के इन्होने FIR दर्ज कराई सेक्शन १८६,३५३ ,३४२, ५०४, ५०६(२), 120b और ३४ के तहत। जिसके चलते अम्मानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवल को पुलिस ने अरेस्ट किया, जिनको कोर्ट ने जमानत देने से माना करके १४ दिन की न्यायिक हिरासत का फैसला दिया है। पुलिस ने कल CM केजरीवाल जी के घर पे तलाशी ली है।

पूरा देश आश्चर्या में है की कैसे किसी उच्य पद के अफसर के साथ ऐसा हो सकता है. ऐसा कभी नहीं हुआ है , ना बीजेपी के वक़्त मे ना कांग्रेस के। सब का यही मानना है की आप वाले नये है और नहीं जानते है कैसे चलाते है देश और पार्टी। बीजेपी कर्मचारी केजरीवाल जी के घर के पास विरोध कर रहे हैं और वही आईएएस एसोसिएशन द्वारा राजघाट पर कैंडल मार्च विरोध में किया ।


बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने खेद वक़्त किया है इसे संवैधानिक संकट बोल कर। वही डिप्टी CM सीसोदिअ जी ने इन आरोपो को निराधार बताया है और साथ मे इसे आप सरकार के ख़िलाफ़ साजिश बताई है।
केजरीवल जी ने टवीट किया – ‘ दो थप्पड़ के आरोप की जाँच के लिए CM के पूरे घर की तलाशी। जज लोया के क़त्ल पर पूछताछ तो बनती है। नहीं? ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Do celebs get away with crimes? :)
Next post पूर्वोत्तर चुनाव तय करेंगे अगले लोक सभा चुनाव की दिशा